अखिलेश बनायेंगे नई पार्टी, जल्द होगा ऐलान

Unknown 08:05

पापा की साइकिल से उतरकर अखिलेश बनायेंगे नई पार्टी, जल्द होगा ऐलान
सीएम अखिलेश यूपी में अपने पिताकी समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव मैदान में दो-दो हाथ करने को तैयार है.
देश के सबसे बड़े राजनैतिक घराने में पिछले कई हफ़्तों से चल रही घमासान के बाद अब ये बात साफ हो गयी है कि सीएम अखिलेश यूपी में अपने पिता की समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव मैदान में दो-दो हाथ करने कोतैयार है. जिसके चलते अखिलेश और उनके समर्थक अब 'राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी' से चुनाव लड़ेंगे
सूत्रों के मुताबिक ये नई पार्टी किसी और की नहीं बल्कि सपा से टूटे हुए लोगों की बनायीं गयी नई पार्टी है. जिसके नाम की घोषणा अखिलेश जल्दी ही कर देंगे.
अखिलेश अपने चाचा राम गोपाल के साथ मिलकर नई पार्टी बनाने जा रहे है. इसीलिए सीएम अखिलेश के चाचा राम गोपाल चुनाव आयोग गए थे. हालाँकि कल तक यह बात साफ नहीं हुई थी, लेकिन इस बात के संकेत गुपचुप तरीके से जरूर मिल रहे थे.
सूत्रों के मुताबिक पार्टी में अमर सिंह और जयाप्रदा के आने से अपमानित होकर बैठे आज़म खान भी अपने पुराने साथी मुलायम का साथ छोड़कर उनके बेटे अखिलेश के साथ जा रहे है. यही नहीं सीएम अखिलेश ने इस बार राजनीति के अखाड़े में अपने पिता को भी मात दे दी है. अखिलेश के करीबी लोगों की मानें तो वह यूपी में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में फिर से सीएम बनने के लिए अपनी किस्मत आजमाएंगे. बहरहाल अखिलेश की पार्टी का नाम 'राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी' और उनका चुनाव चिन्ह अब साइकिल नहीं मोटर साइकिल होगा.

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »