ओमपुरी ने कहा कि देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं।

Unknown 12:13

शहीद भारतीय जवान पर ओमपुरी ने जो कहा, उसे सुनकर हर देशभक्त का खून खौल उठेगा। 

भारतीय सेना देश के लिए दुश्मनों से लड़ती है। देशवासियों की सुरक्षा के लिए रोज जवान शहीद हो रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इनको लेकर विवादित बयानबाजी कर रहे हैं।

 बॉलीवुड फिल्मों के चरित्र अभिनेता ओमपुरी ने जवानों की शहादत को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया है। ओमपुरी ने कहा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए।

उनके इस घटिया बयान के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

न्यूज चैनल IBN7 द्वारा पूछे गए एक सवाल में ओमपुरी ने कहा कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए देश में अलग-अलग सुर क्यों आ रहे हैं? 


पाकिस्तान के एक्टर्स का समर्थन क्यों किया जा रहा है? इसी सवाल पर ओमपुरी ने कहा कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे। सैनिकों की शहादत परओमपुरी ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि क्या देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? उन्होंने कहा कि कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं। ओमपुरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं।
उन्होंने कहा कि देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं। 


उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन सिर्फ देश का विभाजन नहीं था वो परिवारों का भी विभाजन था, देश के तमाम लोगों के परिवार वहां रहते हैं, उनके परिवार वहां रहते हैं फिर कैसे जंग करेंगे।ओमपुरी ने कहा कि सवाल उठाने वाले सरकार पर सवाल क्यों नहींउठाते, उनसे क्यों नहीं कहते कि कैसे वो इन कलाकारों को वीजा देती है । 


twitter reaction :-


करण पटेल ने ओमपुरी को बुरी तरह लताड़ते हुए कहा अपनी बकवास अपने पास रखो !!








Share this

Related Posts

Previous
Next Post »